आख़िर सैंट लियुकस के सामने पुलिस प्रशासन क्यों बना रहता है मूकदर्शक क्या पुलिस प्रशासन कर रहा बड़े हादसे का इंतजार

#खबर अभी अभी सोलन ब्यूरो*

31 मई 2023

एक ओर जहां पुलिस प्रशासन आय दिन लोगो की सेफ्टी को लेकर चलान करता है। जिससे सड़क दुर्घटना जैसी समस्याएं न हो। वही दूसरी ओर आय दिन लोगो को जाम जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सोलन के पुराने बस स्टैंड के पास स्थित सेंट लुक्स स्कूल के सामने रोजाना जाम देखने को मिलता है। सेंट लुक्स स्कूल में अभिभावक बच्चों को छोड़ने स्कूल जाते है और अभिभावक वही से ही गाड़ी मोड़ते है। जिस वजह से जाम लगता है। और हादसा होने की संभावना बनी रहती है। क्या प्रसासनिक अधिकारियों के बचे यहां पर पढ़ते है तब यह चुप्पी साधे हुए हैं । या पुलिस पर अमीर लोगों का दबाव है। क्या यह चालान सिर्फ आम लोगों के लिए है।
हैरानी की बात तो यह है की पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद होने के बावजूद भी अभिभावकों के चलान नही काट रहे है। ऐसा लगता है मानो प्रशासन चुप खड़े होकर किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है।

वही स्कूल की बसों व निजी वैनों में बच्चो को ठूस ठूस कर स्कूल लाया जाता है। और वहा पर स्थित प्रशासनिक अधिकारी सिर्फ खानापूर्ति के लिए खड़े रहते है। क्या एक पुलिस अधिकारी के पास इतनी शक्ति नही है की नियमों की उलंघना करने वालो के चालन कर सके। व उलंघन करने वालो पर शिकंजा कस सके।

#खबर अभी अभी सोलन ब्यूरो*

Share the news