जेसीबी पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल न्यू शिमला में गुंजन को हेड गर्ल और साहिल को हेड ब्वाय चुना गया

#खबर अभी अभी सोलन ब्यूरो*

30 अप्रैल 2023

शिमला जेसीबी पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल न्यू शिमला के शनिवार को आयोजित स्थापना दिवस पर गुंजन को हेड गर्ल और साहिल को हेड ब्वाय चुना गया। गरिमा को वाइस हेडगर्ल और सक्षम को वाइस हेड ब्वाय बनाया गया। अकाशिया हाउस की कैप्टन अंकित, वाइस कैप्टन अंजलि वर्मा और बिगोनिया हाउस की कैप्टन ईशा, वाइस कैप्टन शिवांश को चुना गया।

कार्यक्रम मुख्याध्यापिका रेखा बाली की अध्यक्षता में हुआ। इसमें विद्यालय की प्रबंध निदेशिका कुशल मल्होत्रा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।
कमैलिया हाउस की कैप्टन स्नेहा, वाइस कैप्टन मन्नत, डेफोडिल की कैप्टन महल चौहान और वाइस कैप्टन खतीब को चुना। अनुशासन का प्रमुख संभव, वाइस अनुशासन प्रमुख शगुन को चुना गया। इको क्लब की कैप्टन राधिका, साइंस क्लब हेड अंजली मेहता और मैथन क्लब हेड शरीफ को चुना गया। पर्यावरण की हेड साक्षी और वाइस हेड सुष्मिता, सांस्कृतिक हेड श्रुति ठाकुर, वाइस हेड महक कश्यप, खेल कैप्टन तानदेश ग्रोवर और वाइस कैप्टन अंशित को चुना गया। कक्षा पहली में प्रज्ज्वल, दूसरी में दिव्यांशी, तीसरी में महेश, चौथी आरव, पांचवीं में दिव्यांशी, छठी प्रिंस, सातवीं दयासागर, आठवीं अक्षित, नौवीं दृष्टि और दसवीं में महक को चुना गया। चयनित कैप्टन और मॉनिटर को विद्यालय की प्रबंध निदेशिका कुशल मल्होत्रा और मुख्याध्यापिका रेखा बाली ने बैच लगाकर सम्मानित किया। इसके बाद विद्यार्थियों ने खेल प्रतियोगिता में भाग लिया। विजेताओं को मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। खेल समारोह में विद्यार्थियों के अभिभावकों ने म्यूजिकल चेयर में भाग लिया। इसमें प्रथम पूनम, द्वितीय प्रद्युम्न सिंह राठौर और तृतीय स्थान पर नीलम रहीं।

#खबर अभी अभी सोलन ब्यूरो*

Share the news