भाजपा 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाएगी : बिंदल

#खबर अभी अभी शिमला ब्यूरो*

16 सितंबर 2024

17 सितंबर को विश्व के महान नेता भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस है भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि इस उपलक्ष्य पर प्रदेश भाजपा ने जहां मोदी को बधाई एवं शुभकामनाएं भेजी वही हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाएगी । डॉ बिंदल ने कहा कि 17 सितंबर को प्रदेश के सभी 17 संगठनात्मक जिलों में युवा मोर्चा के नेतृत्व में रक्तदान शिविर लगाए जाएंगे और प्रदेश के सभी पोलिंग बूथों पर भाजपा कार्यकर्ता स्वच्छता अभियान करेंगे और साथ ही अपने-अपने पोलिंग बूथ पर सदस्य बनाने का कार्यक्रम करेंगे।
डॉ बिंदल ने कहा कि 25 सितंबर को देश की पर्वाचीन पीढ़ी में सबसे बड़े विचारक और चिंतक भारतीय जन संघ के संस्थापक अंत्योदय के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का जन्म दिवस भाजपा हर पोलिंग बूथ पर मनाएगी और पंडित दीनदयाल जी को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद हर पोलिंग बूथ पर 100 सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है । इसी प्रकार 29 सितंबर को नरेंद्र मोदी जी देशवासियों से मन की बात कार्यक्रम करेंगे ।
उस दिन हर बूथ पर मन  की बात सुनने के बाद भाजपा कार्यकर्ता सदस्यता अभियान को पूर्ण करेंगे।  2 अक्टूबर को मोहनदास करमचंद गांधी जी व लाल बहादुर शास्त्री जी के जन्मदिवस के उपलक्ष पर भाजपा स्वच्छता अभियान के कार्यक्रम करेगी और सदस्यता के लक्ष्यों को समाज के हर वर्ग तक बढ़ाएगी डॉ बिंदल ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने भारत को एक नई दिशा दी है और वह दिशा है विकास की, राष्ट्रभक्ति की, समर्पण की, गरीब कल्याण, महिला उत्थान, युवा विकास और किसान विकास की। 10 वर्षों के कार्यकाल में मोदी जी ने भ्रष्टाचार व स्वार्थ की राजनीति के साथ युद्ध किया है और मां भारती की एकात्मता, अखंडता के लिए निरंतर काम कर रहे हैं। ऐसे महापुरुष को पूरा देश शत-शत नमन करता है
Share the news