सांसद कंगना रनौत को BJP की कड़ी चेतावनी; किसानों के मामले में दिए बयान पर पल्ला झाड़ा, कहा- अब भविष्य में कोई ऐसा बयान

 

 

“BJP Warns to Kangana Ranaut For Statement Kisan Andolan “(Press  release from Delhi BJP office)

 

 

 

By Khabar Abhi Abhi– Monday, 26 Aug, 2024


BJP Warns Kangana Ranaut:  हिमाचल मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में रहती हैं। उनके बयान उनकी चर्चा बढ़ाए रखते हैं। लेकिन हाल ही में किसानों के मामले में दिए अपने बयान को लेकर कंगना को अपनी ही पार्टी से डांट पड़ गई है। दरअसल, सांसद कंगना रनौत का एक बयान खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह किसान आंदोलन और वापिस लिए गए तीन कृषि क़ानूनों के साथ-साथ शीर्ष नेतृत्व पर बात कर रहीं हैं।

कंगना किसान आंदोलन में लाशें लटकने और वहां महिलाओं के रेप होने समेत तमाम बातें बोल रहीं हैं। कंगना के किसानों के संबंध में दिए बयान पर जब विरोध पैदा हुआ तो बीजेपी ने अपनी तरफ से बयान जारी कर सांसद के इस बयान से किनारा कर लिया। वहीं अब बीजेपी ने कंगना रनौत के किसानों के मामले में बयान को लेकर बाकायदा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है। इस प्रेस विज्ञप्ति से पता चल रहा है कि, बीजेपी ने कंगना रनौत को कड़ी चेतावनी दी है और भविष्य में इस प्रकार की बयानबाजी फिर से न हो। इसके लिए कंगना को निर्देशित किया है।

कंगना रनौत के बयान से बीजेपी असहज

BJP की जारी प्रेस विज्ञप्ति में उसके एक-एक शब्द से लगता है कि बीजेपी कंगना के लगातार अनर्गल बयानों से कितनी असहज है। इसीलिए पार्टी ने यह कड़े स्वर में यह स्पष्ट कह दिया है कि, कंगना का बयान पार्टी का बयान नहीं है। बीजेपी ने कहा है कि, पार्टी की ओर से हर मुद्दे पर बोलने के लिए कंगना रनौत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं।

सांसद कंगना रनौत पर बीजेपी की प्रेस विज्ञप्ति

सांसद कंगना रनौत को लेकर जारी बीजेपी की प्रेस विज्ञप्ति में लिखा है- ”बीजेपी सांसद सुश्री कंगना राणावत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान, पार्टी का मत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी सुश्री कंगना राणावत के बयान से असहमति व्यक्त करती है। पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए सुश्री कंगना राणावत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं।

बीजेपी ने आगे कहा- ”भारतीय जनता पार्टी की ओर से  कंगना राणावत को निर्देशित किया गया है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। भारतीय जनता पार्टी ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृतसंकल्पित है।”

Share the news