सोलन में युवती को टक्कर मारने के बाद बचने के किए कई प्रयास, लेकिन घायल के परिजनों ने मनीमाजरा से ढूंढ निकाले, पुलिस को सौंपा

खबर अभी अभी सोलन ब्यूरो

31 मार्च 2024

सोलन में कल दोपहर के समय सपरून पुलिस चौकी क्षेत्र में एक युवती को टक्कर मार कर घायल करने के बाद पिकअप चालक और उसके साथियों ने होशियारी के साथ अपने आपको बचाने के लिए प्रयास तो किया लेकिन युवती के परिजनों ने सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर उनके मनीमाजरा से ढूंढ ही निकाला। कुछ देर पहले चालक समेत दो आरोपियों को लेकर परिजन सपरून पुलिस चौकी पहुंचे और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि इस मामले में अभी एक आरोपी की तलाश पुलिस को करनी होगी।

मिली जानकारी अनुसार कल रबौण क्षेत्र में तपन हुंडई में काम करने वाली यहीं की एक युवती जब दोपहर के समय बाहर निकली तो चंडीगढ़ की ओर से आ रही एक पिकअप ने उसे टक्कर मार दी।

पिकअप हादसे के बाद वहां रुकी नहीं और चालक उसे अपने साथियों के साथ लेकर सीधे ठोडो ग्रांउड के पास पहुंचा और गाड़ी में थोड़ा बहुत काम करवाके दूसरे रास्ते से मनीमाजरा जा पहुंचा। आरोप है कि यहां उसने गाड़ी की डेकोरेशन करवाते हुए। उसकी अस्थायी नंबर प्लेट भी छिपा दी। गाड़ी की पहचान छिपाने के लिए उन्होंने गाड़ी में कुछ स्लोगन भी लिखवा दिए है।

लेकिन घायल युवती के परिजन उन्हें खोजते हुए मनीमाजरा जा पहुंचे। दो युवकों को पकड़ लिया गया। गाड़ी को भी यहां पहुंचा दिया गया। अब से कुछ देर पहले युवती के परिजनों ने दो आरोपियों को सपरून पुलिस के सुपुर्द कर दिया। तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी चालक का नाम मुकेश बताश गया है।

सोलन के एसपी ने बताया कि इस मामले में हिट एंड रन का मामला कल ही दर्ज कर लिया गया था। मामले की छानबीन की जा रही है। उधर तीनों आरोपी शिमला के खड़ा पत्थर के निवासी बताए गए हैं।

परिजनों के अनुसार हादसे में घायल युवती की 18 अप्रैल को विवाह है। वह तपन हुंडई में नौकरी करती थी। कल वह आगे नौकरी न करने की जानकारी देने कंपनी में गई थी। उसे गंभीर हालत में आईजीएमसी शिमला में भर्ती कराया गया है।

खबर अभी अभी सोलन ब्यूरो

Share the news